भाजपा विधायक बेटा निकला देशद्रोही, देशभर में बवाल

Bharti Singh

एक मशहूर कहावत है दूसरों के लिए नसीहत और खुद के लिए वसीयत…और यह कहावत भारतीय जनता पार्टी पर बिल्कुल सटीक बैठती है जी हां, दरअसल इस पार्टी के नेताओं की फितरत हर बात में राष्ट्रप्रेम की बात करना, राष्ट्रप्रेम की भावनाओं को दिखाना, राष्ट्रप्रेम का ज्ञान बांटना है ..सेना के नाम पर, सेना के शौर्य-पराक्रम पर सियासत करना और कोई विपक्ष दल का नेता गलती से भी इनके शौर्य-पराक्रम या सीमा पर हो रहे उत्पाद को लेकर सवाल खड़़ा  करे तो तुरंत उसे देशद्रोही या राष्ट्रद्रोही घोषित कर देना…
लेकिन सवाल तब खड़ा होता है जब खुद भारतीय जनता पार्टी के विधायक का बेटा भारत का मजाक उड़ाता हो और दूसरे देश की तारीफ करता हो, भारत के बारे में भला बुरा कहता हो, तब भारतीय जनता पार्टी के सभी नेताओं के मुंह में दही सी जम जाती है और किसी के मुंह से कुछ नही निकलता.. यहां तक कि गिरिराज सिंह जो हर बात में पाकिस्तान का वीजा थमा देते हैं वह भी कुछ नहीं बोलते….
दरअसल पूरी कहानी क्या है?
आप खुद चौक जाएंगे कि भारतीय जनता पार्टी के विधायक का बेटा किस तरह से भारत का मजाक उड़ा रहा है और अमेरिका की तारिफ कर रहा है , भारत को नफरत बांटने वाला देश कह रहा है भाजपा विधायक का बेटा… आपको बता दें कि आखिर कौनसा विधायक है भारतीय जनता पार्टी का, जिसके बेटे ने भारत के बारे में उल्टा सीधा कहा, भारत का मजाक उड़ाया… दरअसल विधायक का नाम है उमेश मलिक..जो कि उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के वुडाना सीट से विधायक हैं और उसके बेटे का नाम है शुभम मलिक, शुभम मलिक अमेरिका में रहता है पिछले 8 सालों से और वहां से एमबीए की पढ़ाई कर रहा है…
अब बात क्या है?
उसने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में अमेरिका का नक्शा और दूसरी तरफ भारत का नक्शा है और उसमें यह दिखाया कि दोनों देशों से पिछले 6 सालों में उसे क्या मिला है..वो लिखता है कि अमेरिका में उसे रिस्पेक्ट, प्यार मिला, एजुकेशन मिला लेकिन भारत में उसे तिरस्कार, अज्ञानता, नफरत आदि मिला और साथ में यह कहा कि भारत में सिर्फ और सिर्फ नफरत है। अब इस पर विधायक जो इनके पिता है उनका बयान आया कि यह आई डी तो बेटे की है लेकिन किसी ने हैक कर लिया है और यह काम विपक्ष का है क्योंकि वह हमारी छवि खराब करना चाहते हैं। लेकिन अब सवाल यह उठता है कि आईडी तो हैक की जा सकती है लेकिन क्या को भी हैक कर सकता है जीहां, एक वीडियो भी सामने आई।
जिसमें वह कह रहा हैं कि हिंदुस्तान के लोगों को जीना नहीं आता…अब सवाल यह कि आप राष्ट्रवाद की बात करते हैं लेकिन अब क्या हुआ? आज साबित हो गया कि आप सिर्फ राष्ट्रवाद की बात करके लोगों को उल्लू बनाते हैं। इनसे कोई मीडियाकर्मी सवाल क्यों नहीं करता..और कहां है गिरिराज जो हर बात में पाकिस्तान भेज देते हैं। वह नजर नहीं आ रहे और ना ही भाजपा के किसी नेता का कोई बयान आया है ..आप खुद सोचिए कि भारतीय जनता पार्टी की यह किस तरह की राजनीति है और सवाल यह भी अब भारतीय जनता पार्टी इस पर कुछ बयान क्यों नहीं देती और अपनी ही पार्टी के नेताओं पर क्या कोई एक्शन लेगी भारतीय जनता पार्टी?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

विनायक सावरकर की जयंती पर पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

भारतीय स्वतंत्रता आंदोलन के सेनानी और राष्ट्रवादी नेता वीर सावरकर की आज जयंती है और इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें नमन किया और स्वतंत्रता आंदोलन में उनके योगदान को याद करते हुए ट्वीट किया और इस दौरान पीएम मोदी ने एक वीडियो भी ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने विनायक सावरकर का जिक्र किया.
Decorative