यूपी में हादसा, बिहार-झारखंड के 24 मजदूरों की दर्दनाक मौत

Anchal Shukla

इस भीषण हादसे में 22 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं, जिसमें से 15 को सैफई के मिनी पीजीआई में शिफ्ट किया गया है।

औरैया/लखनऊ। औरैया सड़क हादसे में 24 लोगों की मौत के बाद हर तरफ गुस्सा है। लोग सरकार से सवाल पूछ रहे हैं कि वो इतने बड़े बड़े दावे करती है, लेकिन हकीकत में लोगों को कोई मदद नहीं मिलती। इस हादसे में मारे गए लोग बिहार, झारखंड लौट रहे थे।

बता दें कि यूपी के औरैया में शनिवार तड़के 3.30 बजे भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें राजस्थान से बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल लौट रहे कम से कम 24 मजदूरों की मौत हो गई। ये हादसा मजदूरों के ट्रक और डीसीएम में टक्कर की वजह से हुआ।

औरैया की सीएमओ अर्चना श्रीवास्तव ने बताया कि ट्रक राजस्थान से आ रहा था और दूसरे ट्रक से इसकी टक्कर हो गई। इस हादसे की जांच जारी है। इस भीषण हादसे में 22 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं, जिसमें से 15 को सैफई के मिनी पीजीआई में शिफ्ट किया गया है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने हादसे की जांच के आदेश दे दिए हैं, वहीं पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने मृतकों के परिजनों के लिए 1-1 लाख रुपए की आर्थिक मदद की घोषणा की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

श्रद्धा की कलम से: कोरोना ने सबकुछ बदल दिया है, बहुत कुछ सिखा दिया

ये वही मजदूर हैं जो आपके लिए बड़े बड़े इंफ्रास्ट्रक्चर खड़े करते है। खुद को मौत की सूली पर लटका कर, क्योंकि साहब इनको अंग्रेज़ी नहीं आती। इन्होंने सिर्फ पेट में लगने वाली भूख की भाषा याद की है।

You May Like