दिल्ली विधानसभा चुनाव: अरविंद केजरीवाल ने करोड़ों में बेची सीट? एमएलए ने गंभीर आरोप लगाकर दिया इस्तीफ़ा

ePatrakaar

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में अगले माह विधानसभा चुनाव है। इस चुनाव में सभी पार्टियां पूरी ताकत झोंक दी है। दल बदल का भी सिलसिला जारी है। इस बीच दिल्ली की बदरपुर विधानसभा सीट से विधायक एनडी शर्मा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाते हुए पार्टी छोड़ दी।

एनडी शर्मा ने कहा कि उन्होंने पिछले चुनाव में 94 हजार से अधिक वोट पाकर जीत पाई थी। लेकिन उसी चुनाव में सिर्फ 17 हजार वोट पाने वाले को पार्टी ने इस बार मेरी जगह टिकट दे दिया। उन्होंने कहा कि राम सिंह नेताजी हर चुनाव में पार्टी बदलते हैं। वो दो बार विधायक रहे, लेकिन पार्टी बदलने पर हमेशा उन्हें हार मिली। इस बार उन्होंने आम आदमी पार्टी का टिकट खरीदा है।

 

एनडी शर्मा ने कहा कि उन्होंने इमानदारी से जनता की सेवा की है। इसलिए पीछे हटने का सवाल ही नहीं होता। इस बार भी चुनाव लडूंगा और जनता जो चाहेगी वही होगा।

 

एनडी शर्मा ने किसी और पार्टी या निर्दलीय चुनाव लड़ने को लेकर किसी तरह के संकेत नहीं दिए। वो चुनाव लड़ेंगे, लेकिन किस पार्टी से, इसका खुलासा उन्होंने नहीं किया है।

बता दें राम सिंह नेता जी दिल्ली में कांग्रेस के बड़े नेता माने जाते रहे हैं। लेकिन उन्हें कांग्रेस से टिकट पर कभी जीत नहीं मिल पाई। पहली बार वो निर्दलीय विधायक बने थे, तो दूसरी बार बीएसपी के टिकट पर उन्होंने जीत हासिल की थी। इस बीच वो कांग्रेस और बीजेपी के टिकट पर भी चुनाव लड़ चुके हैं, लेकिन उनके हाथ सिर्फ निराशा ही लगी है।

गौरतलब है कि इस सीट पर 2015 के चुनाव से पहले रामवीर सिंह विधूड़ी और रामसिंह नेताजी मुख्य प्रतिद्वंद्वी रहे हैं। दोनों ही लोग बारी बारी से विधायक भी बनते रहे हैं, लेकिन 2015 में एनडी शर्मा ने दोनों का विजयरथ रोकते हुए पहली बार ये सीट फतह की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का दावा गलत, शीला सरकार में शिक्षा हुई थी बेहतर!

अभिषेक रंजन झा। सरकार मैं कांग्रेस पार्टी से न जुड़ा हूँ, न समर्थक हूं। बावजूद मुझे बेहद अफसोस होता है […]