#BigBoss13 नहीं है स्क्रिप्टेड, एक्स कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला ने खोले कई राज़

ePatrakaar

नई दिल्ली। कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले रियलिटी टीवी शो बिग बॉस को लेकर सोशल मीडिया पर तमाम तरह की गॉसिप चलती रहती है, इसी में से एक है शो का पूरी तरह से स्क्रिप्टेड होना। लेकिन इस शो का हिस्सा रह चुके राजनीतिक और सामाजिक कार्यकर्ता तहसीन पूनावाला ने इन बातों को खारिज कर दिया है। तहसीन पूनावाला ने कहा कि बिग बॉस में कुछ भी स्क्रिप्टेड नहीं है। उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर भी बड़ी बात कही।

 

कौन हैं तहसीन पूनावाला?

तहसीन पूनावाला कलर्स चैनल के शो बिग बॉस में ऐने से पहले ही टेलीविजन के दुनिया के बड़े स्टारहे हैं। वो भले ही मनोरंजक चैनलों पर या किसी शो ओपेरा का हिस्सा नहीं रहे हों, लेकिन टेलीविजन न्यूज चैनलों के डिबेट शो में अपनी बात मजबूत तरीके से रखने के चलते उन्हें हर घर में पहचाना जाता है। कुछ समय पहले वो अपने छोटे भाई शहजाद पूनावाला के साथ जी न्यूज के लिए शो भी होस्ट करते थे, जो ब्रदर्स फिल्म की तर्ज पर ब्लड वर्सेज ब्लड यानि भाई वर्सेज भाई के नाम से आता था और वो न्यूज शो काफी पॉप्युलर भी रहा था। तहसीन पूनावाला का देश के बड़े राजनीतिक घराने से संबंध भी है, हालांकि वो इस बात को कभी हाईलाइट करते नहीं दिखते।

मेरा सिद्धार्थ से असली झगड़ा हुआ- तहसीन

तहसीन पूनावाला ने ट्विटर पर अपनी बात रखते हुए कहा कि वो बिग बॉस के स्क्रिप्टेड होने की अफवाहों से तंग आ चुके हैं। उन्होंने कहा कि शो में शो मेकर्स की कोई भूमिका नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनका एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ असली झगड़ा हुआ था, वो स्क्रिप्टेड बिल्कुल भी नहीं था। उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ इस शो के सबसे मजबूत खिलाड़ी हैं।

ये खिलाड़ी भी जीत सकते हैं बिगबॉस

तहसीन पूनावाला ने कहा कि शो में उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा पारस, रश्मि देसाई और देवोलिना काफी मजबूत लगे। ये लोग काफी पॉप्युलर भी रहे, हालांकि दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से देवोलिना शो से बाहर हो गईं। उन्होंने शो सिद्धार्थ के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला को गुस्सा आने की समस्या है, जिसके बारे में दोनों ने शो के बीच काफी बातचीत की थी। और ये बातें कहीं से भी स्क्रिप्टेड नहीं थी। उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को स्टार करार दिया।

कुछ बातें, जो बिगबॉस ने नहीं की ऑन एयर!

तहसीन पूनावाला ने बताया कि असीम ने शो में देवोलिना को चाय देने से इन्कार कर दिया था। इस बात को शो में कभी दिखाया ही नहीं गया। उन्होंने ऐसे और भी कई खुलासे किए हैं।

तहसीन पूनावाला की शो में एंट्री वाइल्ड कार्ड के जरिए हुई थी। लेकिन कुछ दिन बिताने के बाद वो देश में अचानक बदले राजनीतिक माहौल से बीच बिगबॉस के घर से बाहर चले आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सुल्तानपुर में अवारा पशुओं का आतंक, रैन बसेरे को बनाया निशाना

घर सुल्तानपुर के रैन बसेरे पर मवेशियों का हमला, मवेशियों ने मचाई तबाही। रेलवे स्टेशन क्षेत्र समेत पूरे शहर में […]