कांग्रेस ने पूछा मोदी से सवाल, हमारे जवान किसके क्षेत्र में शहीद हुए?

Ashu Yadav

कांग्रेस ने ट्वीट किया, चीन दावा कर रहा है कि वह (भारतीय जवान) हमारे क्षेत्र में आए. पीएम मोदी दावा कर रहे हैं कि चीन कभी हमारे क्षेत्र में नहीं आया. गलवान घाटी में हमारे 20 जवान शहीद हो गए.

Decorative
कांग्रेस ने उठाए सवाल

चीनी सेना से लड़ाई के दौरान लद्दाख के गलवान घाटी में भारत के 20 जवान शहीद हो गए थे और इस खबर से पूरे देश में गुस्सा है और विपक्षी पार्टियां भी इस मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरने का प्रयास कर रही हैं और अब जवानों की शहादत पर कांग्रेस पार्टी ने भी ट्वीट करके केंद्र सरकार को घेरने की कोशिश की है.

कांग्रेस ने ट्वीट किया, ‘चीन दावा कर रहा है कि वह (भारतीय जवान) हमारे क्षेत्र में आए. पीएम मोदी दावा कर रहे हैं कि चीन कभी हमारे क्षेत्र में नहीं आया. गलवान घाटी में हमारे 20 जवान शहीद हो गए. क्या पीएम मोदी साफ करेंगे कि जवान क्यों शहीद हो गए? वह किसके क्षेत्र में शहीद हुए.’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को सर्वदलीय बैठक के बाद कहा था कि न तो कोई हमारी सीमा में घुसा हुआ है और न ही हमारी कोई पोस्ट किसी दूसरे के कब्जे में है. लद्दाख में हमारे 20 जवान शहीद हुए, लेकिन जिन्होंने भारत माता की तरफ आंख उठाकर देखा था, उन्हें वो सबक सिखाकर गए.

राहुल गांधी ने भी साधा था केंद्र सरकार पर निशाना
प्रधानमंत्री मोदी के इसी बयान पर राहुल गांधी ने सवाल किया है और पूछा है कि अगर वह जमीन चीन की थी, जहां भारतीय जवान शहीद हुए तो हमारे सैनिकों को क्यों मारा गया? उन्हें कहां मारा गया?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार से किया सवाल, गलवान घाटी भारत का हिस्सा है या नहीं?

अखिलेश यादव ने कहा कि अगर नहीं तो क्यों विदेश मंत्रालय ने यथास्थिति की मांग की. गलवान घाटी भारत का हिस्सा है या नहीं. हमें स्पष्टीकरण की जरूरत है. हमें सच जानने की जरूरत है.
Informative

You May Like