दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन हुए कोरोना संक्रमित, अस्पताल में रहेंगे भर्ती

Ashu Yadav

सत्येंद्र जैन को तेज बुखार और सांस लेने में दिक्कत होने पर मंगलवार को राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी में अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और इसी के साथ सत्येंद्र जैन का कोरोना टेस्ट पहले भी हुआ, जिसमें उनकी कोरोना की रिपोर्ट निगेटिव आई थी,लेकिन बुधवार को सत्येंद्र जैन की दूसरी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई हैं.

Informative
कोरोना पॉजिटिव आई सत्येंद्र जैन की रिपोर्ट

नई दिल्ली:-दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन भी अब कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं.स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का दूसरी बार कोरोना टेस्ट हुआ था और उसमें सत्येंद्र जैन की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई हैं, जिसके चलते अब स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन राजीव गांधी अस्पताल में ही भर्ती रहेंगे.

सत्येंद्र जैन का अब बुखार कम है, लेकिन उन्हें सांस लेने में थोड़ी परेशानी हो रही है. सत्येंद्र जैन को तेज बुखार और सांस लेने में दिक्कत होने पर मंगलवार को राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी में अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और इसी के साथ सत्येंद्र जैन का कोरोना टेस्ट पहले भी हुआ, जिसमें उनकी कोरोना की रिपोर्ट निगेटिव आई थी,लेकिन बुधवार को सत्येंद्र जैन की दूसरी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई हैं.

स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने खुद बीते दिन ट्वीट कर अपनी तबीयत बिगड़ने की जानकारी भी दी थी. उन्होंने ट्वीट किया था कि तेज बुखार और सांस लेने में हो रही दिक्कत के बाद मुझे अस्पताल में भर्ती किया गया है. मैं आपको ताजा जानकारी देता रहूंगा.

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन लगातार बैठकों में हिस्सा ले रहे थे. बीते दिनों भी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और अन्य अधिकारियों के साथ लगातार कई बैठकें कीं, तब सत्येंद्र जैन बतौर स्वास्थ्य मंत्री उस बैठक में मौजूद थे. इसके अलावा सत्येंद्र जैन दिल्ली की स्वास्थ्य सुविधाओं पर भी लगातार ध्यान दे रहे थे.

कोरोना पॉजिटिव आम आदमी पार्टी की अन्य विधायक

आम आदमी पार्टी की नेता और कालकाजी विधानसभा सीट से विधायक आतिशी भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं और उनकी भी कोरोना की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.आतिशी ने बताया कि सर्दी और खांसी के लक्षण नजर आने के बाद उन्होंने मंगलवार को अपना कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट आज आई है. फिलहाल आतिशी को कोरोना के हल्के लक्षण हैं और उन्होंने खुद को अपने घर में क्वारनटीन कर लिया है.

आतिशी कोरोना के मामलों को लेकर स्वास्थ्य मंत्रालय के साथ काम कर रही थीं और 11 जून को स्वास्थ्य मंत्रालय का एक अधिकारी भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, जिसके बाद आतिशी ने खुद को होम आइसोलेट कर लिया था.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक ट्वीट कर आतिशी के जल्दी ठीक होने की कामना की. उन्होंने कहा कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में आतिशी जी का महत्वपूर्ण योगदान रहा है और मुझे उम्मीद है वो जल्द से जल्द स्वस्थ होकर एक बार फिर लोगों की सेवा में लग जाएंगी.

इससे पहले आम आदमी पार्टी के करोल बाग से विधायक विशेष रवि और पटेल नगर से विधायक राज कुमार आनंद भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

डिप्रेशन का इलाज करा रहे सुशांत सिंह नेपोटिज्म का दबाव झेल नहीं पाए

बॉलीवुड  में हमेशा से गैर फिल्मी पृष्ठिभूमि(बैकग्राउंड ) वाले कलाकारों को कम वरीयता दी जाती रही हैं.गाहे बगाहे ये मुद्दे […]