दिल्ली विधानसभा चुनाव: AAP कैंडिडेट्स की फेक लिस्ट हुई वायरल, ये है अंदर की बात

ePatrakaar
Read Time:0 Second

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में अब थोड़ा ही वक्त बचा है। अगले महीने चुनाव हैं, लेकिन अभी तक किसी भी पार्टी ने अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा नहीं की है। हालांकि पिछले कुछ दिनों से आम आदमी पार्टी के कैंडिडेट्स की एक लिस्ट वायरल हो रही है, जिसमें अधिकतर नाम मुस्लिम है। लेकिन इसकी हकीकत कुछ और है। जी हां, अभी तक आम आदमी पार्टी ने किसी भी कैंडिडेट का नाम अनाउंस नहीं किया है। बल्कि इसके लिए अपनी एक कमेटी का गठन किया है। माना जा रहा है कि इस बार कई सिटिंग एमएलए के टिकट पार्टी काट सकती है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अगुवाई में आम आदमी पार्टी लगातार तीसरी बार दिल्ली विधानसभा चुनाव में अपना दबदबा बनाए रखने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही। इसके लिए पार्टी ने प्रशांत किशोर जैसे राजनीतिक जानकार को अपने साथ जोड़ा है, जो आम आदमी पार्टी के इलेक्शन मैनेजमेंट को देख रहे हैं।

आम आदमी पार्टी के अंदरूनी सूत्रों से मिल रही खबर के मुताबिक इस बार पार्टी ने तीन सदस्यीय पैनल का गठन किया है, जो कैंडिडेट्स की दावेदारी पर विचार कर रही है। इस बीच खबर ये भी है कि 14 जनवरी को आम आदमी पार्टी की पहली लिस्ट जारी हो सकती है। इस लिस्ट में अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया के अलावा किसी का भी नाम अभी तय नहीं है।

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी अपना चुनावी घोषणापत्र 15 से 20 जनवरी के बीच जारी कर सकती है। इस बात की जानकारी खुद गोपाल राय ने दी है, जो दिल्ली प्रदेश के संयोजक भी हैं। वैसे, पार्टी ने जिस तीन सदस्यीय पैनल की घोषणा की है, उसमें जैसमीन शाह, डॉ अजोय कुमार और गोपाल राय का नाम है।

459 total views, 16 views today

0 0

About Post Author

ePatrakaar

Proud Indian #Political Thinker-Strategist, #Journalist at @KhabarNWI, ex- @InKhabar @AmarUjalaNews @News18India @WebduniaHindi @Mahuaa
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleppy
Sleppy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

स्वामी विवेकानंद ने पूरी दुनिया में बढ़ाया भारत का मान 

वीर विनोद छाबड़ा। आज महान आध्यात्मगुरु नरेन्द्रनाथ दत्त उर्फ़ स्वामी विवेकानंद का जन्मदिन है। पाश्चात्य सभ्यता में विश्वास रखने वाले उनके पिता विश्वनाथ दत्त कलकत्ता हाई कोर्ट के प्रसिद्ध वकील थे। नरेंद्र का बचपन आम बच्चो के समान था, नटखट और खिलंदड़ा स्वभाव। उनकी माता भक्ति भाव में अटूट विश्वास […]