#CAA #NRC पर अटके रहे आम हिंदुस्तानी, इंडियन आर्मी ने पीओके पर बोल दिया धावा

ePatrakaar

भारत देश में नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ देशव्यापी प्रदर्शन हो रहा है, तो साथ ही एनआरसी के संभावित आगमन पर भी उबाल है। हर तरफ प्रदर्शन हो रहे हैं। लेकिन इसी बीच अमित शाह-नरेंद्र मोदी की जोड़ी की अगुवाई में भारत सरकार ने पीओके को लेकर बड़ा फैसला कर लिया। जिसके तुरंत बाद भारतीय सेना ने पीओके के अंदर नीलम वैली में धावा बोल दिया है।

इंडियन आर्मी इस पूरे इलाके में भारी हथियारों से हमला बोल चुकी है, जिसके बाद नीलम वैली में काम कर रहे चीनी इंजीनियरों को भी जान बचाकर भागना पड़ा है।

खास बात ये है कि इंडियन आर्मी के इस कदम को मीडिया कवर भी नहीं कर पा रही, क्योंकि वो अभी एनआरसी और सीएए के मुद्दे पर हो रहे विरोध प्रदर्शनों को दिखा रही है।

ये पूरा ऑपरेशन इंडियन आर्मी पिछले दो दिनों से चला रही है, जिसमें नीलम वैली को पूरी तरह से कैप्चर कर लिया गया है। यही नहीं, इंडियन आर्मी के सीज के बाद पाकिस्तानी आर्मी पिछले पांव भाग खड़ी हुई है और नीलम वैली में आवागमन समेत सभी काम पूरी तरह से ठप है।

यही नहीं, इंडियन आर्मी ने लाउडस्पीकर के माध्यम से इस बात की घोषणा कर दी है कि अगले आदेश तक कोई भी गाड़ी किसी भी सड़क पर न दिखे, वर्ना उसे भारतीय सेना तुरंत निशाना बना लेगी। यही नहीं, भारतीय सेना के इस हमले में अबतक कई पाकिस्तानी रेंजर भी ढेर हुए हैं।

हालांकि पाकिस्तान में इस घटना को लेकर वहां की मीडिया गुमराह कर रही है और लोगों को बताया जा रहा है कि भारतीय सेना के हमले में दो आम लोग मारे गए हैं। पाकिस्तानी मीडिया की ये स्वीकारोक्ति ही काफी है कि नीलम वैली में भारतीय सेना वाकई ऑपरेशन चला रही है और देश से ही सही, इस ऑपरेशन की जानकारी जब बाहर आएगी, तबतक हो सकता है कि भारत सरकार एलओसी को बदलने की घोषणा न कर दे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हिंद महासागर में भारत पीछे, चीन ने समंदर में उतार दिया शैतान!

हिंदुस्तान दुनिया में सबसे अलग देश है। राष्ट्रीय सुरक्षा के नाम पर हम कश्मीर में सैनिकों की तैनाती देख लेते […]

You May Like