लव आज कल के बाद भूत रिटर्न्स और शुभ मंगल पर अमंगल साया!

ePatrakaar

नई दिल्ली। बॉलीवुड पर अमंगल साया है। फिल्में बॉक्स ऑफिस पर पनाह मांग रही है। साल के शुरुआती दो महीने बीतने को है और सिर्फ एक फिल्म 100 करोड़ का आकंड़ा पार कर सकी है। इस अमंगल के पीछे भी एक खास साया है, वो साया है तमिल रॉकर्ज का।

जी हां, ऑनलाइन लीकिंग प्लेटफॉर्म तमिल रॉकर्ज आजकल बॉलीवुड के पीछे हाथ धोकर पड़ा है। सिर्फ इसी एक सप्ताह की बात करें तो तमिल रॉकर्ज ने पहले लव आजकल का दिवाला निकाला तो इस सप्ताह रिलीज हुई दो नेशनस अवॉर्ड विनर एक्टर्स की मूवी को ऑनलाइन लीक कर दिया।

love aaj kal, shubh mangal jyada saavdhan, bhoot the haunted ship
love aaj kal, shubh mangal jyada saavdhan, bhoot the haunted ship

खबरों के मुताबिक तमिल रॉकर्ज ने शुभ मंगल ज्यादा सावधान और भूत पार्ट वन- द हॉन्टेड शिप को लीक कर दिया है। दोनों फिल्म सिर्फ एक दिन पहले ही रिलीज हुई हैं, लेकिन ये दोनों ही फिल्में लीक हो चुकी हैं।

दोनों फिल्मों के लीक होने से फिल्म मेकर्स के माथे पर चिंता की लकीरे हैं। बता दें कि करन जौहर के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म भूत-द हॉन्टेड शिप में विकी कौशल मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म को करन जौहर ने काफी जोर शोर से प्रचारित किया है। ये फिल्म जौहर की भूतिया ट्रॉयोलॉजी की पहली कड़ी है। वहीं, शुभ मंगल ज्यादा सावधान नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म है। ये फिल्म समलैंगिकता जैसे गंभीर मुद्दे पर बनी है।

बॉक्स ऑफिस के शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक दोनों ही फिल्मों ने पहले दिन ठीक ठाक बिजनेस किया है। हालांकि शुभ मंगल ज्यादा सावधान कमाई के मामले में भूत से काफी आगे निकल चुकी है।

इससे पहले पिछले सप्ताह रिलीज हुई फिल्म लव आज कल को तमिल रॉकर्ज ने करीब करीब बर्दा कर दिया और चौथे ही दिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो गई। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान मुख्य भूमिका में थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

#CaaProtest: सर से ऊपर बह रहा पानी, हिंसा में सात की मौत

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून (सिटिजनशिप अमेंडमेंट एक्ट) को लेकर भारत की राजधानी नई दिल्ली में विरोध प्रदर्शन अब उग्र […]
protest in delhi over caa, picture by twitter india