नोएडा टू लखनऊ: लॉकडॉउन में हेल्थ पास के बहाने BJP नेता का भौकाल, अपनों को दे रहे पास

ePatrakaar

इस मामले पर जब शासन की प्रतिक्रिया लेने की कोशिश की गई तो कोई बोलने को तैयार नहीं हुआ। हालांकि दबी जुबान से हर कोई यह बात कह रहा है कि पास दबाव बनाकर जारी करवाया गया है।

कोरोना संकटकाल के बीच भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सह संगठन महासचिव शिवप्रकाश सिंह अचानक सुर्खियों में आ गए हैं। सोशल मीडिया पर उनके स्टाफ़ को अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी की ओर से जारी एक अनापत्ति प्रमाण पत्र वायरल है। इसके साथ ही एक फोटो भी है, जिसमें शिवप्रकाश किसी के अंतिम संस्कार में खड़े नजर आ रहे हैं। शिवप्रकाश सिंह पर ये आरोप भी लगाया जा रहा है कि पास लेकर शिवप्रकाश धड़ल्ले से अपने निजी कामकाज निपटा रहे हैं।

देश में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। दिल्ली में भी कोरोना संक्रमितों की संख्या अत्यधिक है। उत्तर प्रदेश ने गाजियाबाद और नोयडा में बढ़ते मामलों को देखते हुए दिल्ली के बॉर्डर सील कर दिए हैं। इसके अलावा नोयडा और गाजियाबाद से लोगों को ज्यादा मूवमेंट की अनुमति भी नहीं दी जा रही है। स्थानीय अधिकारी भी केवल मेडिकल इमरजेंसी की स्थिति में ही पास बनाकर दे रहा है। ऐसे में सोशल मीडिया पर शिवप्रकाश सिंह को दिए गए अनापत्ति प्रमाण पत्र को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। लोग आरोप लगा रहे हैं कि सत्ता के रसूख दिखाकर इस तरह के पास भाजपाइयों को जारी किए जा रहे हैं।

कहने वाले यह भी कह रहे हैं कि ऐसा कौन सा टेस्ट है, जो लखनऊ में आकर कराने की आवश्यकता पड़ती है, जबकि नोयडा में बेहतरीन स्वास्थ्य सुविधाएं पहले से मौजूद हैं। इस मामले पर जब शासन की प्रतिक्रिया लेने की कोशिश की गई तो कोई बोलने को तैयार नहीं हुआ। हालांकि दबी जुबान से हर कोई यह बात कह रहा है कि पास दबाव बनाकर जारी करवाया गया है।

CC:TheCrownNews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ITV नेटवर्क ने पत्रकारों को मौत के मुंह में धकेला, बिल्डिंग में दो कोरोना पॉजिटिव मामले आने के बाद भी इंडिया न्यूज और NewsX में काम जारी

दिल्ली सरकार, केंद्र सरकार को इस मामले में त्वरित एक्शन लेना चाहिए। मौत के खतरे के बीच इंडिया न्यूज और न्यूज एक्स के पत्रकार काम कर रहे हैं।