ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने साझा की समोसे और चटनी की तस्वीर, मोदी बोले- कोरोना को हराने के बाद साथ खाएंगे

Ashu Yadav

ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने अपने हाथों से बनाए समोसे और आम से बनी चटनी की तस्वीर को साझा किया हैं और समोसे को ‘स्कॉमोसा’ नाम दिया हैं . इसे पीएम मोदी के साथ शेयर करने की इच्छा व्यक्त की हैं.

Decorative
ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री ने बनाया समोसा, मोदी से साझा करने की इच्छा जताई

ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने रविवार को अपने ट्विटर अपने हाथों से बनाए समोसे और आम से बनी चटनी की तस्वीर को साझा किया हैं और उन्होंने अपने अनुसार समोसे को ‘स्कॉमोसा’ नाम दिया हैं .इसी के साथ स्कॉट मॉरिसन ने इस तस्वीर को पीएम मोदी को टैग किया हैं और इसे पीएम मोदी के साथ शेयर करने की इच्छा व्यक्त की हैं.

प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने अपने ट्विटर पर दो तस्वीर को साझा किया हैं जिसमें एक में उन्होंने ट्रे में समोसे और चटनी रखा हैं और दूसरे में समोसे के क्लोज शॉट हैं जिसमें समोसे पर धनिया पत्ती से गार्निशिंग की है और इसी के साथ ही बगल में रखी कटोरी में चटनी रखी है. इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए स्कॉट मॉरिसन ने लिखा हैं कि रविवार को आम की चटनी के साथ ‘स्कॉमोसा’, आम को घिसकर बनाई हुई चटनी के साथ.

प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने चार जून को होने वाली बैठक को लेकर कहा है कि इस सप्ताह होने वाली बैठक अगर आमने-सामने होती, तो वो इन समोसे और चटनी को पीएम मोदी के साथ शेयर करते क्योंकि वे शाकाहारी हैं.

वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने इस ट्वीट के जवाब अपने ट्विटर पर लिखा है कि’हिंद महासागर से जुड़े हैं और समोसे से बंधे हैं और प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसनका समोसा दिखने में स्वादिष्ट लग रहा है.एक बार जैसे ही कोविड-19 के खिलाफ हमें निर्णायक जीत मिल जाती है तो फिर साथ बैठकर समोसे के मजे लेंगे. 4 जून को वीडियों मीटिंग में मिलते हैं.’

4 जून को पीएम मोदी और ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन के बीच वीडियो कॉन्फ्रेंसे के जरिए भारत-ऑस्ट्रेलिया शिखर सम्मेलन होने वाला है और इस दौरान दोनों नेता आपसी संबंध बढ़ाने को लेकर बातचीत करेंगे. इस दौरान भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच व्यापार, डिफेंस और तकनीक के आदान-प्रदान को लेकर कई समझौते हो सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गंगा दशहरा परके अवसर पर घाटों पर सन्नाटा रहा, नरेंद्र मोदी ने इस अवसर पर देशवासियों को दीं शुभकामनाएं

पंचांग के अनुसार गंगा दशहरा का पर्व हर वर्ष ज्येष्ठ शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि को बड़ी धूम-धाम से मनाया जाता है और जो इस बार आज यानी 1 जून को गंगा दशहरा का पर्व है.
Informative