प्रियंका ने कांग्रेस अध्यक्ष की गिरफ्तारी पर किया संघर्ष का एलान

Ashu Yadav
Informative
प्रियंका ने किया संघर्ष का एलान

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार के खिलाफ संघर्ष का एलान किया है. कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की गिरफ्तारी पर प्रियंका ने कहा है कि जब तक उन्हें न्याय नहीं मिलेगा तब तक कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता संघर्ष जारी रखेगा.

प्रियंका वाड्रा ने मंगलवार को ट्वीट करके कहा कि ‘यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने संघर्षशील श्रमिक जीवन बिताकर राजनीतिक मुकाम हासिल किया है. 19 मई को यूपी सरकार ने जिस दुर्भावना के साथ उन्हें जेल में डाला है, वह साफ दर्शाता है कि विपक्ष के सकारात्मक सेवा-भाव को यूपी सरकार द्वारा ठुकराया और दबाया जा रहा है, लेकिन अजय कुमार लल्लू नहीं झुकेंगे और कांग्रेस पार्टी का काम नहीं रुकेगा और जब तक उन्हें न्याय नहीं मिलेगा तब तक यूपी कांग्रेस का एक- एक कार्यकर्ता उनके लिए आवाज उठाएगा और संघर्ष जारी रखेगा.

यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को यूपी पुलिस ने प्रवासी श्रमिकों और कामगारों को अन्य राज्यों से लाने के लिए बसों की सूची में फर्जीवाड़ा करने के आरोप में गिरफ्तार किया है और उन्हें लखनऊ पुलिस ने बुधवार को आगरा से गिरफ्तार किया था. लल्लू को गुरुवार को गोसाईगंज स्थित जिला जेल में स्थानांतरित कर दिया गया है और फिर से जेल में बने क्वारंटाइन बैरक में उन्हें रखा दिया गया है, जहां उनसे कोई मुलाकात नहीं कर सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

रोहतास के हिमांशु राज 96.20 अंक हासिल कर बने बिहार टॉपर

रोहतास के हिमांशु राज 96.20 अंक हासिल कर बिहार टॉपर बने बिहार बोर्ड के मैट्रिक रिजल्ट जारी कर दिया गया […]