ईद के खास मौके पर मुम्बई में कुछ यूं खुशियां बांट रहे हैं सलमान खान

Ashu Yadav

बीइंग ह्यूमन के दो मिनी ट्रक भी मुम्बई के विभिन्न इलाकों में घूम घूमकर इन ईद किट्स को गरीब और जरूरतमंद लोगों को बांट रहे हैं.

सलमान खान हमेशा से अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते रहे हैं और इस बार ईद के मौके पर भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है. इस ईद के मौके पर सलमान खान ने पनवेल में आसपास के गांवोंवालों को बांटने के लिए 5000 ईद किट्स तैयार करवाये हैं. इन सभी किट्स में खान-पीने की अन्य चीजों के अलावा दूध, तरह तरह के ड्रायफ्रूट्स, शक्कर और सेवई शामिल है.सलमान खान से जुड़े एक विशेष सूत्र ने इस बात की जानकारी दी कि कल शाम को मुम्बई से ईद किट्स से भरा एक ट्रक पनवेल के फार्म हाउस के लिए रवाना हुआ था.

लॉकडाउन के चलते पिछले दो महीने से सलमान खान अपने पनवेल स्थित फार्म हाउस में रह रहे हैं और वहां रहते हुए भी सलमान ने जरूरतंदों की मदद करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. कुछ दिन पहले ही सलमान ने गांवोंवालों को राशन का सामान और जरूरी चीजें बांटकर सैंकड़ों लोगों की मदद की थी. ऐसे करते हुए सलमान खान का वीडियो भी खूब वायरल हुआ था.

इसके अलावा बीइंग ह्यूमन के दो मिनी ट्रक भी मुम्बई के विभिन्न इलाकों में घूम घूमकर इन ईद किट्स को गरीब और जरूरतमंद लोगों को बांट रहे हैं. इन किट्स में दो किलो दूध, 250 ग्राम मिक्स ड्रायफ्रूट्स, पाव किलो सेवई, एक किलो शक्कर जैसी चीजें रखी गयीं हैं. इन ईद किट्स को शनिवार से ही मुम्बई के विभिन्न इलाकों में वितरित किया जा रहा है और पिछले दो दिनों में अब 5000 से ज्यादा ऐसे किट्स लोगों में बांटे जा चुके हैं. बता दें कि बीइंग ह्यूमन के माध्यम से पिछले एक महीने से मुम्बई के हजारों लोगों को जरूरी राशन बांटा जा चुका है.

अगर कोरोना वायरस ने दुनिया भर में अपना कहर न बरपाया होता और लॉकडाउन लागू करने की जरूरत नहीं आई होती, तो पिछले कई ईद की तरह इस साल भी सलमान खान की एक और फिल्म – ‘राधे’ दुनियाभर में रिलीज होती. लेकिन लॉकडाउन के चलते न तो फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग पूरी हो पाई और न ही फिल्म ही रिलीज हुई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सेना ने इस्लामिक स्टेट ऑफ जम्मू-कश्मीर के दो आतंकी मार गिराए

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले के मंजगाम इलाके में सेना और आतंकिया के बीच बीते रात दो बजे से ही मुठभेड़ […]

You May Like