जेएनयू को लेकर दुखी हैं Telugu Superstar Allu Arjun

ePatrakaar

तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार और नॉर्थ इंडिया में डबिंग फिल्मों के शहंशाह अल्लु अर्जुन ने जेएनयू विवाद पर अपनी राय रखी है। उन्होंने कहा कि जेएनयू में जो कुछ भी हो रहा है, उससे मैं काफी दुखी हूं। बता दें कि अल्लु अर्जुन की एक तेलुगू फिल्म संक्रांति के मौके पर रिलीज हो रही है, लेकिन उसकी टक्कर में तेलुगु सिनेमा के एक और सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म आ रही है। इस स्थिति को देखते हुए अल्लु अर्जुन का ये बयान आया है।

अल्लु अर्जुन ने कहा- ‘जेएनयू में जो कुछ भी हो रहा है, मैं उससे दुखी हूं। मैं हिंसा को लेकर चिंतित हूं और चाहता हूं कि जल्द से जल्द शांति स्थापित हो। मुझे उम्मीद है कि जेएनयू मामले का कोई हल जल्दी ही निकाल लिया जाएगा’।

 

दरअसल, अल्लु अर्जुन की फिल्म अला वैकुंठपुरम्मुलु एक कॉमेडी-एक्शन ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में बॉलीवुड की अभिनेत्री तब्बू भी अहम किरदार में हैं। ये फिल्म हिंदी में रिलीज नहीं हो रही है, बावजूद इस समय के राजनीतिक माहौल को देखते हुए अल्लु अर्जुन का ये बयान काफी महत्वपूर्ण हो जाता है।

अल्लु अर्जुन के बयान की एक वजह ये भी है कि हैदराबाद में काफी संख्या में नॉर्थ इंडियन भी रहते हैं। यही नहीं, हैदराबाद की बड़ी आबादी उर्दू भाषी है और ओवैसी बंधुओं के चलते हैदराबाद अक्सर राजनीतिक चर्चाओं में घिरा रहता है, जिसकी उत्तर भारत के इलाकों में भी चर्चा होती है।

 

बता दें कि अल्लु अर्जुन तेलुगु सिनेमा के बड़े सुपरस्टार में गिने जाते हैं। उनकी फिल्मों के डब्ड वर्जन भी अच्छी कमाई करते हैं। यही नहीं, उनकी फिल्मों के डब्ड वर्जन जब टेलीविजन पर दिखाए जाते हैं, तो वो टीआरपी के रिकॉर्ड तोड़ देते हैं। ऐसे में अल्लु अर्जुन का ये बयान उन्हें कितना फायदा पहुंचाएगै, ये देखने वाली बात होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दिल्ली विधानसभा चुनाव: AAP कैंडिडेट्स की फेक लिस्ट हुई वायरल, ये है अंदर की बात

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में अब थोड़ा ही वक्त बचा है। अगले महीने चुनाव हैं, लेकिन अभी तक किसी […]

You May Like