महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की गठबंधन नेताओं के साथ हुई बैठक

Ashu Yadav
Informative
महाराष्ट्र में गठबंधन नेताओं के साथ हुई बैठक

कोरोना वायरस संकट के कारण महाराष्ट्र की राजनीति में कई बदलाव आये है और इसी के कारण पिछले कई दिनों से महाराष्ट्र में सियासी उठा-पठक चल रही है . इस बीच आज मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस गठबंधन के नेताओं के साथ बैठक हुई और बैठक के बाद कहा गया कि महाराष्ट्र के सभी दल एक साथ हैं और राज्य में उद्धव ठाकरे की सरकार को कोई खतरा नहीं है.

महाराष्ट्र में कांग्रेस अध्यक्ष बालासाहेब थोराट ने कहा हैं कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में सब मिलकर एक साथ काम कर रहे हैं. पिछले तीन दिनों में शिवसेना और एनसीपी नेताओं की राज्यपाल से कई मुलाक़ातें हुई और नेताओं के बीच हो रही गुप्त बैठकों ने गठबंधन की सरकार पर कांग्रेस के महत्व पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं.

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मुंबई मे स्तिथि चिंताजनक है परन्तु किसी को तकलीफ न हो इसका ध्यान रखा जा रहा है और इसी के साथ महाराष्ट्र को कोरोना संकट से मुक्त किया जाएगा और इसके लिए महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में काम शुरू हो गया है. इस संकट के काल में हम सब एक हैं.

बालासाहेब थोराट ने कहा कि राज्य सरकार की तरफ से सभी तरह की मुमकिन कोशिश की गई है, लेकिन कुछ लोग सरकार को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं और महाराष्ट्र में सभी का ख्याल रखा जा रहा है.आज भी सात लाख से ज्यादा लोगों को भोजन दिया जा रहा है, मजदूरों के टिकट का खर्चा राज्य सरकार वहन कर रही है , मजदूरों के लिए ट्रेन की सुविधा की जा रही है और साथ ही जो लोग पैदल जाने लगे उनका भी हर तरीके से ख्याल रखा गया है.

गठबंधन की ओर से बार-बार कहा जा रहा है उद्धव सरकार को किसी तरह का कोई ख़तरा नहीं है, लेकिन बीजेपी उद्धव सरकार पर आरोप लगा रही है कि वह कोरोना से लड़ने में नाकाम रही, इसलिए राज्य में राष्ट्रपति शासन लगा देना चाहिए. इस बीच खबर है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से फोन पर बात की और राहुल गांधी ने उद्धव ठाकरे को आश्वस्त किया कि कोरोना के इस संकट काल में कांग्रेस उद्धव ठाकरे के साथ खड़ी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने परीक्षा को लेकर किया बड़ा एलान

कोरोना वायरस संकट के कारण हजारों बच्चे अपने गृह प्रदेश में चले गए थे और ऐसी स्थिति में सीबीएसई 10वीं […]
Informative